BhadohiNews.com पेंटिंग के लिए सीढ़ी लगाते समय हाईटेंशन करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, एक झुलसा

घटना उस समय हुई जब घर के पेंटिंग के लिए सीढ़ी लगा रहे थे। मजदूर के साथ मालिक भी इस काम में लगे थे। इस दौरान घर के पास से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के मिल्की गांव में बुधवार को मकान का पेंट करते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे इलाज के लिए महाराजा चेतसिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह है पूरा मामलामिल्की गांव में बुधवार को दोपहर में सूरज दुबे (40) पुत्र विजय शंकर दुबे के नए मकान मे पेंट का कार्य चल रहा था। इस दौरान पेंट कर रहे मजदूर जीतू (38) निवासी सिंहपुर लोहे की सीढ़ी सूरज दुबे के साथ लगाने का प्रयास कर रहा था। तभी मकान के बगल से गुजर रहे हाई टेंशन तार में सीढ़ी छू जाने से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

इलाज के लिए दोनों को ज्ञानपुर नगर स्थित जिला अस्पताल ले आया गया। जहां चिकित्सकों ने सूरज दुबे की हालत चिंताजनक होने पर रेफर कर दिया और गंभीर रूप से झूलसे जीतू का इलाज शुरू कर दिया। परिजन सूरज को इलाज के लिए अन्यत्र अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस दौरान अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी दो लड़की और एक लड़का हैं। मौत से मां उमा देवी एवं पत्नी पुनीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Comment